BRRAKING NEWS:: जाली शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय प्रधान व जालंधर के स्वघोषित जालन्धर के प्रधान इशांत शर्मा सहित 36 लोगों पर खरड़ में हुआ मामला दर्ज।


खरार पुलिस द्वारा की गई एफआईआर की कॉपी।

खरड़ पिछले 2 सालों से पंजाब प्रांत में चल रही अनधिकृत शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय प्रधान निशांत शर्मा व जालंधर के समय घोषित इशांत शर्मा सहित प्रांत में चल रही जाली शिवसेना के 36 लोगों पर खरड़ की पुलिस द्वारा किया गया मामला दर्ज। आज सुबह खरड़ पुलिस द्वारा विभिन्न आईपीसी की धाराओं के तहत प्रांत में चल रही अनधिकृत शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय प्रधान व जालंधर से संबंध रखने वाले इशांत शर्मा सहित इस जाली पार्टी के 36 लोगों पर अलग-अलग आईपीसी की धाराओं के तहत किया गया मामला दर्ज।

हमारे संवाददाता ने जब खरड़ सिटी के एसएचओ से बात की तो उन्होंने कहा कि इस जाली पार्टी के 36 लोगों पर धारा 295A, 298,153A, 153B, 505,149,124A, व साजिश के तहत किसी कार्य को करने की धारा 120B के तहत मामला दर्ज किया गया है वहीं उन्होंने आगे बताया कि इस मामले में शिवसेना के राष्ट्रीय प्रधान व एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और अन्य की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न स्थानों पर खरार पुलिस व स्थानीय पुलिस की मदद के से छापामारी की जा रही है इतना ही नहीं खरड़ सिटी के एसएचओ ने हमारे संवाददाता को यह भी बताया कि जल्द ही 36 के 36 लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।

Leave a comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.